About us

hindi.finalreport.in एक अलग और अनूठी पहल है जो भारत में बोले जाने वाली दो प्रमुख भाषाओँ–हिंदी, अंग्रेजी –में समस्त घटनाओ को उसके मूल रूप में प्रदर्शित करने के साथ-साथ उन घटनाओ का सम्पूर्ण तार्किक विश्लेषण भी आम जनता तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

www.hindi.finalreport.in, Final Report Media Pvt Ltd का फ्लैगशिप प्रोजेक्ट है। इस कंपनी का गठन खुद पत्रकार रह चुकें कुछ मीडिया प्रोफेशनल्स ने किया है जिन्हे लगभग 25 वर्षों का समग्र अनुभव है। यह पोर्टल न केवल हिंदी भाषी छेत्रों बल्कि देश के कोने-कोने में फैले

अपने सघन नेवटर्क के ज़रिये राजनीति, खेल, क्राइम, हेल्थ और टेक सम्बन्धी खबरों को एक ही स्थान पर मुहैया करा रहा है. फाइनल रिपोर्ट के न्यूज़ आर्टिकल्स इसके विशेषज्ञ पत्रकारों के द्वारा लिखा हुआ है. इस न्यूज़ पोर्टल ने अपना आप को देश की जानी मानी न्यूज़ एजेंसीज से भी जोड़ा है जिस से की न केवल देश बल्कि विदेश की समस्त घटनाओ को भी जन माध्यम तक पहुँचाया जा सके.

फाइनल रिपोर्ट अपने साथ कुछ नए प्रयोग जैसे –लॉस्ट एंड फाउंड सेक्शन–भी लाया है. इस सेक्शन के जरिये फाइनल रिपोर्ट उन लोगो को एक आवाज़ प्रदान करने का एक सार्थक प्रयास करेगी जो किसी कारण से अपने प्रियजनों से बिछड़ गए हैं और तमाम कोशिशों के बावज़ूद उनके प्रियजन भी नहीं पहुँच पाएं हैं।

फाइनल रिपोर्ट दिन प्रतिदिन की घटनाओ को बिना तोड़े मरोड़े पेश करने के साथ-साथ किसी भी घटना के मानवीय पहलु को भी छूने का हर संभव प्रयास करेगी।

आप हमें editor@finalreport.in पर लिख कर किसी भी तरह का फीडबैक और सुझाव दे सकते है. हमें आप के द्वारा दिए गए किसी भी तरह के फीडबैक का हमेशा इंतज़ार रहेगा.